Rajasthan: सीएम भजनलाल के मंत्री ओटाराम देवासी को अचानक आया हार्ट अटैक, मेन आर्टरी में मिला 100 प्रतिशत ब्लॉकेज

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में भजनलाल कैबिनेट के सभी मंत्री एक दिन पूर्व अयोध्या में भगवान रामलला के दर्शन कर जयपुर पहुंचे थे और उसके अगले ही दिन सुबह राजस्थान की सिरोही-शिवगंज विधानसभा सीट से एमएलए और भजनलाल सरकार में पंचायती राज और ग्रामीण विकास विभाग के राज्यमंत्री ओटाराम देवासी की अचानक तबीयत बिगड़ गई।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो उन्हें आनन फानन में जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि ओटाराम देवासी को हार्ट अटैक आया था। एसएमएस के आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा हैं की उनकी पहले बल्ड और फिर टू डी इको टेस्ट किया गया वो भी नार्मल आया। लेकिन जब एंजोग्राफी की गई तो तीन ब्लोकेज आए, जिसके बाद उनके तीन स्टैंड डाले गए। बता दें की वर्तमान भजनलाल सरकार में मंत्री देवासी पहले वसुंधरा राजे सरकार में भी मंत्री रहे हैं। 

वहीं मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने ली उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखा है, प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री ओटाराम देवासी जी के हृदय संबंधित समस्या के बारे में सूचना प्राप्त हुई। प्रभु श्री राम से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है।

pc- aaj tak