Rajasthan: कांग्रेस की जयपुर में बड़ी चुनावी रैली, मल्लिकार्जुन खरगे और सोनिया गांधी करेंगे संबोधित

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के लिए राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव प्रचार में पूरा जोर लगा दिया है। पार्टियों के बड़े बड़े नेता राजस्थान का दौरा कर रह हैं। भाजपा के तीन बड़े नेताओं के दौरे के बाद आज कांग्रेस के बड़े नेता जयपुर में चुनावी सभा को संबोधित करने आ रहे है। बता दें की आज मल्लिाकुर्जन खरगे और कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी जयपुर में चुनावी रैली करेंगे। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो सोनिया गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे जयपुर में बड़ी जनसभा करेंगे और लोगों को पार्टी के घोषणापत्र के बारे में बतायेंगे। जनसभा को लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है, बता दें की यह रैली जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में होगी आयोजित होगी।

इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस मामले में एक्स पर लिखा, ‘‘न्याय की गारंटी देने वाले कांग्रेस के घोषणापत्र न्याय पत्र को लॉन्च करने के लिए पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे जयपुर पधार रहे हैं। उन्होंने लिखा, मेरा सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से निवेदन है कि जयपुर के विद्याधर नगर मैदान में पहुंचकर इस कार्यक्रम को सफल बनाएं।

pc- BBC