Rajasthan: पीएम मोदी की गारंटी को लेकर पूर्व सीएम गहलोत बोल गए बड़ी बात, सुनेंगे भाजपा कार्यकर्ता तो....

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों में नेता एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे है और अपनी अपनी पार्टी के जीत के दावे कर रहे हैं, लेकिन इस जीत का सच तो 4 जून को सामने आएगा। लेकिन प्रचार प्रसार में किसी ने कोई कमी नहीं छोड़ रखी है। भाजपा हो चाहे फिर कांग्रेस हो सब प्रचार प्रसार में जुटे है। ऐसे में राजस्थान में 26 अप्रैल को 13 सीटों पर चुनाव होना है। इन 13 सीटों के लिए हर कोई नेता प्रचार कर रहा है। 

बची सीटों को साधने के लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों के दिग्गज नेता लगातार दौरे कर रहे हैं। एसेे में राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने भी जोधपुर में जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। बता दें की अशोक गहलोत ने जोधपुर से कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। अशोक गहलोत ने कहा जनहित से जुड़े कई कार्य राजस्थान में हमारी पूर्ववर्ती सरकार ने किए। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो इस दौरान गहलोत ने मोदी की गारंटी को लेकर भी कई सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि 25 लाख का स्वास्थ्य बीमा हमारी सरकार ने दिया था लेकिन 5 लाख का बीमा मोदी सरकार दे रही है। वहीं जोधपुर में पानी से जुड़े मुद्दे पर गहलोत ने कहा कि जोधपुर में पानी के संकट को दूर किया गया है। बता दें की इस चुनाव में जालौर सीरोही सीट से अशोक गहलोत के बेटे वैभव भी चुनाव लड़ रहे है।

pc- india tv hindi