Rajasthan: सांसद राहुल कस्वां को राजेंद्र राठौड़ से दुश्मनी पड़ी महंगी, कट ही गया आखिरकार टिकट

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों की घोषणा होने में अभी समय हैं, मार्च के महीने आचार संहिता लगेगी, लेकिन उसके पहले भाजपा ने एक बड़ा काम कर दिया हैं और वो ये की पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में राजस्थान के उम्मीदवार भी शामिल है। हालांकि एक जो सबसे बड़ी बात हैं वो यह की पार्टी ने इस बार राजस्थान की चूरू लोकसभा सीट से अपने उम्मीदवार को बदलकर सबकों चौंका दिया है।

बता दें की इस बार पार्टी ने मौजूदा सांसद राहुल कस्वां का टिकट काट दिया हैैं और उसका कारण आप भी जानेंगे तो हैरान रह जांएगे। जी हां इस बार के विधानसभा चुनावों में भाजपा के नेता राजेंद्र राठौड़ ने तारा नगर से चुनाव लड़ा था और उनकों हार का सामना करना पड़ा था। ऐसी स्थिति में उन्होंने बिना राहुल कस्वां का नाम लिए ये कहा था की कुछ जयचंदों के कारण में ये चुनाव हारा हूं।

ऐसे में माना जा रहा है कि कस्वां को चूरू लोकसभा सीट पर राजेंद्र राठौड़ से अदावत महंगी पड़ी है। विधानसभा चुनाव के बाद से ही राहुल कस्वां और राठौड़ के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था। इसी रणनीति के तहत चूरू लोकसभा सीट से कस्वां का टिकट काटा गया है।

pc-zee news