Rajasthan: पीएम मोदी के दौसा रोड शो में आज होगा कुछ खास, हर किसी की टिकी हैं निगाहे

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में अभी पीएम मोदी पिछले दो सप्ताह से लगातार प्रचार कर रहे है और इस प्रचार में वो राजस्थान की चार सीटों के साथ में कई जिलों को साध चुके है। ऐसे में कोटपूतली, चूरू, पुष्कर और अब करौली धौलपुर के बाद आज प्रधानमंत्री बाड़मेर-जैसलमेर में चुनाव प्रचार करेंगे। बता दें की यह सीट इस समय सबसे हॉट सीट बनी हुई हैं और ऐसे में पार्टी इस सीट पर मोदी को ला रही है। लेकिन इस सीट के बाद पीएम मोदी दौसा सीट पर भी पहुंच रहे है।

जी हां प्रधानमंत्री मोदी आज दौसा में भी रोड़ शो करने वाले है। जहां तक अनुमान हैं यह पहली बार होगा जब कोई पीएम दौसा में रोड शो करेगा और इसी कारण राजस्थान की दौसा लोकसभा सीट सुर्खियों में बनी हुई है। इसके चलते बीजेपी को यहां से फिर एक बार बढ़त मिल सकती है। वैसे यहां से कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टियों के नेता जीत दर्ज करने की पुरजोर कोशिश में लगे हुए हैं। 

इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 अप्रैल को दौसा लोकसभा सीट के लिए कन्हैया लाल मीणा के पक्ष में एक रोड शो आज करेंगे। खास बात यह है कि शुक्रवार शाम को होने वाले रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा के सबसे पुराने पार्टी नेता गोवर्धन लाल बढेरा ने मुलाकात करेंगे। गोवर्धन लाल ने पीएम मोदी से मुलाकात की इच्छा जाहिर की थी। आज उनकी इच्छा भी पूरी होने जा रही है। बता दें की 95 साल के गोवर्धन लाल बढेरा ने बताया कि वह पीएम मोदी से मुलाकात करने के लिए उत्सुक हैं।

pc-ndtv mpcg