Rajasthan: बीजेपी विधायक का वीडियो हो रहा वायरल, बीएलओ और बीएसएफ जवान को दिखे धमकाते

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 12 और दूसरे चरण में 13 सीटों पर वोटिंग हो चुकी हैं और उसके बाद अब परिणामों को इंतजार हैं। लेकिन इन चुनावों के पहले से ही राजस्थान के एक भाजपा नेता चर्चाओं में हैं और ये नेताजी अपनी ही पार्टी के सांसद और केंद्रीय मंत्री का विरोध भी कर चुके हैं और फिर सीएम के समझाने के बाद वो लाइन में आए है। लेकिन अब उनका एक और वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

जी हां मीडिया रिपाटर्स की माने तो लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जोधपुर के शेरगढ़ से विधायक बाबू सिंह राठौड़ दबंगई करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि बीजेपी विधायक मतदान केंद्र पर तैनात बीएसएफ जवान पर भड़क रहे हैं। इसके साथ ही उन्हें देख लेने की धमकी देते हुए कह रहे हैं कि बंदूक मत दिखाना।

बताया जा रहा हैं की ये वीडियो 26 अप्रैल का है। वहीं एक वीडिया में वो दूसरे चरण के मतदान के दौरान जोधपुर के चामू गांव पोलिंग बूथ के अंदर बीएलओ को धमका रहे हैं। वे बीएलओ को बाहर आने को भी कह रहे हैं। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद विधायक बाबू सिंह राठौड़ की भी प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने कहा कि यह उनके पोलिंग बूथ का ही वीडियो है। बता दें की बाबू सिंह राठौड़ ही पहले केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह का भी विरोध कर चुके है।

pc- bhaskar