Rajasthan: सीएम भजनलाल ने क्यों कहा की जब इनके घर ईडी आती हैं तो दिक्कत होती हैं

इंटरनेट डेस्क। लोेेकसभा चुनाव के लिए देश के बड़े से बड़े नेेता प्रचार प्रसार में जुटे हैं और लगातार प्रचार कर वोट मांग रहे है। इसी कड़ी में राजस्थान में भी नेता कहा पीछे रहने वाले है। खुद सीएम भजनलाल भी बिना रूके पार्टी के लिए काम में लगे हैं और लोगों के बीच जाकर प्रचार कर रहे है। ऐसे में सीएम भजन लाल शर्मा ने दौसा में प्रचार किया और कांग्रेस को जमकर घेरा। वैसे भी चुनाव हैं तो आरोप प्रत्यारोप का दौर तो चलना ही है।

इस मौके पर भजनलाल ने कहा कि, देश में सबसे ज्यादा झूठ और लूट कांग्रेस सरकार ने किया है। इसलिए जब इनके घर ईडी आती है, तो दिक्कत होती है। उन्होंने कहा, कि पीएम मोदी ने साफ कहा है, कि ना खाऊंगा, ना खाने दूंगा। कांग्रेस ने कभी जनता की नहीं सुनी इन्होंने हमेशा देश को गुमराह किया है। 2014  के बाद देश में बड़ा परिवर्तन हुआ है, सीएम भजन लाल ने कहा, कि कांग्रेस ने ईआरसीपी योजना को  लटकाने और भटकाने का काम किया था। जब हमने इसमें समझौता किया, तो कांग्रेस के लोग सवाल उठाने लगे, कि आपने ये किस तरह का समझौता कर दिया। उन्होंने कहा, कि जब मैंने कांग्रेस से पूछा, कि आप बताइए, कि आपने क्या किया, तो उनके पास कोई जवाब नहीं था।

बता दें की विधानसभा चुनावों के बाद राजस्थान में भाजपा की सरकार बनी तो ईआरसीपी पर राजस्थान और मध्य प्रदेश में समझौता हुआ और एमओयू भी हो गया है। ऐसे में भाजपा इस मुद्दे को भी चुनावों में भुनाने में लगी है। उन्होंने कहा, कि राजनीत में कहने और करने में बहुत अंतर होता है। देश में जिस पार्टी को 70 साल राज करने का मौका मिला, उसने देश की जनता को भ्रमित करने का काम किया।

pc- jagran