Rajasthan: सीएम भजनलाल क्यों बार बार दोहरा रहे पेपर लीक कांड? क्या कुछ होने वाला हैं प्रदेश में बड़ा....

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों का मौसम चल रहा हैं और चुनावों के लिए प्रचार प्रसार का आज अंतिम दिन है। ऐसे में प्रत्याशी आज शाम के बाद घर घर जाकर वोट मांग सकेंगे। ऐसे में इस चुनावी मौसम में राजस्थान के सीएम भजनलाल भी कैसे पीछे रह सकते है। वो भी लगातार पार्टी और प्रत्याशियों के लिए वोट मांग रहे है। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने नागौर लोकसभा सीट पर प्रचार प्रसार किया।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो यहां से सीएम शर्मा ने भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी ज्योति मिर्धा के समर्थन में मंगलवार को नागौर जिले के कुचामन सिटी में रोड शो किया, जिसमें उन्होंने  कांग्रेस पर निशाना भी साधा। खबरों की माने तो मुख्यमंत्री का रोड शो कुचामन महाविद्यालय से शुरू हुआ, जो नली वाले बालाजी, पंचायत समिति, जवाहर स्कूल से हाते हुए विनायक कॉम्पलेक्स पहुंचा। यहां पहुंचकर सभी का मुख्यमंत्री द्वारा धन्यवाद दिया गया। 

इस मौके पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने एक बार फिर पेपर लीक को लेकर बड़ा बयान दिया। सीएम भजनलाल ने कहा कि अभी तो नकल करने वालों को गिरफ्तार किया गया है। अब नकल का ठेका लेने वालों की बारी है। उन्होंने कहा कि पेपर लीक नकल माफियाओं ने युवाओं के सपनों को बर्बाद किया है। हमने एसआईटी का गठन कर इनके खिलाफ कार्रवाई की है। हर वादे को पूरा किया है, सीएम ने कहा कि मोदी सरकार आने से पहले चुनावों में अन्य दल केवल घोषणाएं करते थे, वादों को कभी पूरा नहीं करते थे।

pc- aaj tak