Karnataka: प्रज्वल रेवन्ना मामले में प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा-ऐसे लोगों की पीएम मोदी मंच से प्रशंसा करते हैं

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों का मौसम चल रहा हैं और इस मौसम में कर्नाटक में एक बड़ा कांड हो गया है। यहां कांग्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्री एच. डी. देवेगौड़ा के पोते और हासन लोकसभा सीट से सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े कथित ‘सेक्स स्कैंडल’ को लेकर मामला गरमा गया है। इस मामले में अब चुनावों में राजनीतिक पार्टिया आमने सामने हो गई हैं और बयानों का दौर भी शुरू हो चुका है।

इस मामले में अब सोमवार को दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी  का नेतृत्व जनता दल (एस) के सांसद के इन कृत्यों के बारे में पहले से अवगत थे, इसके बावजूद उन्हें हासन सीट से टिकट दिया गया। इस मामले में पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने यह सवाल भी किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस पूरे मामले पर चुप क्यों हैं ?

मीडिया रिपोटर्स की माने तो प्रज्वल रेवन्ना ने हासन लोकसभा सीट से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनजीए) के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ा है। इस सीट पर 26 अप्रैल को मतदान हो चुका है। बता दें की जेडीएस पिछले साल सितंबर में ही एनडीए में शामिल हुई थी। खबरों की माने तो प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर पोस्ट किया, जिस नेता के कंधे पर हाथ रखकर प्रधानमंत्री फोटो खिंचवाते हैं, जिस नेता का चुनाव प्रचार करने 10 दिन पहले प्रधानमंत्री स्वयं जाते हैं, मंच पर उसकी प्रशंसा करते हैं....। प्रियंका गांधी ने कहा, आज कर्नाटक का वह नेता देश से फरार है। उसके जघन्य अपराधों के बारे में सुनकर ही दिल दहल जाता है।

pc- abp news