Lok Sabha Elections 2024: भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की चौथी सूची, इन लोगों के नाम पर लगी मुहर

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों की घोषणा हो चुकी हैं और इस घोषणा के पहले से ही राजनीतिक पार्टियों ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा करनी शुरू कर दी है। ऐसे में भाजपा ने 3 लीस्टों के बाद चौथी लिस्ट भी जारी कर दी है। बता दें की 7 चरणों में होंने वाले लोकसभा चुनाव 2024 का पहला राउंड 19 अप्रैल को है।

ऐसे में तमिलनाडु और पुडुचेरी में लोकसभा चुनाव के लिए 19 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। ऐसे में बीजेपी ने चौथी लिस्ट में यहां से उम्मीदवाीरों की घोषणा की है। भाजपा ने इस बार पुडुचेरी की लोकसभा सीट से ए. नमस्सिवयम को अपना उम्मीदवार बनाया है। हालांकि फिलहाल इस सीट पर कांग्रेस के नेता वीं. वैथिलिंगम सांसद हैं।वहीं कांग्रेस ने उन्हें एक बार फिर मौका दिया है। भाजपा की इस चौथी लिस्ट में तमिलनाडु के 15 उम्मीदवारों के नाम हैं। इससे पहले बीजेपी ने जो तिसरी लिस्ट जारी की थी, उसमें तमिलनाडु के 9 उम्मीदवारों के नाम शामिल थे।

पार्टी की ओर से जारी इस सूची के मुताबिक चेन्नई उत्तर से आर सी पॉल कनगराज, तिरूवल्लूर से पॉन वी बालागणपति, तिरवन्नमलाई से ए अश्वथामन, नामक्कल से के पी रामलिंगम, त्रिपुर से ए पी मुरुगनांदम, पोलाची से के वसंतराजन, करूर से वी वी सेंथिलनाथन, चिदंबरम से श्रीमती पी कार्तियायनी, नागपत्तिनम से एस जी रमेश,तंजावुर से एम मुरुगानंदम, शिवगंगा से देवनाथन यादव, मदुरै से राम श्रीनिवासन, विरूद्धनगर से राधिका शरतकुमार और टेनकासी से बी जॉन पांडियान को उम्मीदवार बनाया गया है।

pc- news18