Pakistan: इन दो खिलाड़ियों की वापसी पर पूर्व क्रिकेटर ने लिख दिया कुछ ऐसा की पाकिस्तान क्रिकेट में मच गया हंगामा...

इंटरनेट डेस्क। पाकिस्तान क्रिकेट में इस समय कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा हैं, कुछ समय पहले ही टीम का कप्तान बदला गया हैं और उसके कारण कुछ लोग नाराज भी है। वहीं अब पूर्व पाकिस्तान क्रिकेटर मोहम्मद हफीज ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट से पाकिस्तान टीम के लिए कुछ ऐसा लिख दिया की टीमें तहलका मचा हुआ है। ऐसे में ये पूर्व क्रिकेट भी सुर्खियों में आ गया है।  

जी हां पीसीबी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 टी20 मैचों की सीरीज के लिए 17 सदस्यीय स्क्वॉड का ऐलान किया हैं, जिसमें रिटायरमेंट वापस ले चुके मोहम्मद आमिर और इमाद वसीम को भी जगह मिली है। इस स्क्वॉड की घोषणा होने के बाद पूर्व पाक क्रिकेटर मोहम्मद हफीज ने एक पोस्ट शेयर किया है।

बता दें की जिस खिलाड़ी आमिर की वापसी हुई हैं वो स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में दोषी पाए जाने के बाद इंग्लैंड में कुछ समय के लिए जेल की सजा भी काट चुके है। आमिर ने पिछला इंटरनेशनल मैच 2020 में खेला था और फिर टी20 लीग में खेलने के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। वहीं स्पिन ऑलराउंडर इमाद ने नवंबर 2023 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था, लेकिन बोर्ड और चयनकर्ताओं के मनाने के बाद उन्होंने अपना फैसला बदल दिया और उनकी वापसी हो गई।
 

हफीज ने किया पोस्ट 
इसके बाद पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। हफीज ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, रिप पाकिस्तान डोमेस्टिक क्रिकेट, बता दें कि हफीज ने दिसंबर 2023 से जनवरी 2024 तक ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के दौरे के दौरान पाकिस्तान क्रिकेट टीम के टीम डायरेक्स्टर और अंतरिम हेड कोच के रूप में काम किया है।

pc- tv9