Rajasthan: अमित शाह जयपुर में आज पहली बार करेंगे रोड शो, पीएम मोदी भी दो बार कर चुके हैं इस रूट पर रोड शो

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के लिए प्रचार प्रसार का जिम्मा राजस्थान में अब पीएम मोदी के बाद अमित शाह पर आ गया है। जी हां लोकसभा चुनावों के लिए पीएम मोदी ने राजस्थान में अब तक लगभग पांच बड़ी सभाएं और एक रोड शो कर दिया है। अब पीएम मोदी  दूसरे राज्यों में व्यस्त हो गए हैं तो अब केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह राजस्थान में आ गए है और उन्होंने प्रचार का जिम्मा संभाल लिया है। इसी कड़ी में आज राजस्थान की राजधानी जयपुर में शाह का रोड शो होने जा रहा है।

बता दें की शाह उसी जगह से रोड शो करेंगे जहां से पीएम मोदी दो बार जयपुर में रोड़ शो कर चुके है। एक बार विधानसभा चुनावों में और एक बार फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रो के साथ। जी हां जयपुर की चारदीवारी में। इस बार लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान होने से पहले अमित शाह जयपुर में वहीं से भाजपा उम्मीदवार मंजू शर्मा के समर्थन में ये रोड शो करेंगे।

खबरों के अनुसार, भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुलाबी नगर के परकोट क्षेत्र में शाम 6 बजे से रोड शो करेंगे। उनका ये रोड शो शाम 6 बजे सांगानेरी गेट स्थित पूर्वमुखी हनुमान मंदिर से से शुरू होकर जौहरी बाजार, बड़ी चौपड़, त्रिपोलिया बाजार होते हुए छोटी चौपड़ पहुंचेगा। यहां पर ये रोड शो समाप्त होगा।  इसको देखने हुए यातायात पुलिस की ओर से शहर में कई स्थानों पर ट्रैफिक व्यवस्था में बदलाव करने का निर्णय भी लिया गया है। बता दें की अमित शाह के इस रोड शो में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के साथ ही प्रदेश भाजपा के कई दिग्गज नेताओं भी शामिल होंगे।

pc- patrika