Rajasthan: सीएम शर्मा भी बोलने लगे गहलोत की भाषा, कहा-मांगते मांगते थक जाएंगे, लेकिन मैं देते-देते नहीं थकूंगा

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की बाड़मेर जैसलमेर सीट बीजेपी के लिए सिरदर्द बन चुकी है। यहां से मोदी के खास और उनके मंत्री कैलाश चौधरी के लिए परिणाम बदलते दिख रहे हैं। ऐसे में यहां सीएम भजनलाल के अलावा खुद मोदी भी मोर्चा संभालेंगे। ऐसे में रविंद्र सिंह भाटी को रोकने के लिए अब 12 अप्रैल को खुद पीएम मोदी चुनावी सभा करेंगे।

वहीं मंगलवार को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने बाड़मेर में कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए गहलोत के ही डायलॉग को अपना हथियार बनाया। उन्होंने गहलोत की तरह ही कहा कि आप मांगते मांगते थक जाओगे और मैं देते-देते नहीं थकूंगा। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आचार संहिता का हवाला देते हुए कहा अभी मैं घोषणा तो नहीं कर सकता। लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि आप मांगते मांगते थक जाएंगे, लेकिन मैं देते-देते नहीं थकूंगा।

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत भी लोगों को यही कहते थे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने हर एक बूथ से कमल खिलाने का आह्वान करते हुए कहा कि बीजेपी राजस्थान में सभी 25 सीटों पर जीत हासिल करेगी। बता दें की सीएम बाड़मेर की जनता को कहना चाह रहे थे की उनकी यह सीट निकल जाए तो चुनावों के बाद वह यहां घोषणाओं में और काम में कमी नहीं आने देंगे।

pc- ndtv raj