Rajasthan: प्रताप सिंह ने शुरू किया प्रचार, कहा- इस समय मुझे आपके साथ की जरूरत

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के पहले चरण के लिए नामांकन प्रक्रिया पूरी हो चुकी हैं और उसके साथ ही अब प्रचार प्रसार ने भी  जोर पकड़ लिया है। बता दें की पहले चरण का चुनाव 19 अप्रैल को हैं। ऐसे में अब उम्मीदवार भी मैदान में उतर चुके है और जमकर प्रचार कर रहे है। ऐसे में जयपुर लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी बनाए गए प्रताप सिंह खाचरियावास भी लोगों के साथ मुलाकात कर रहे हैं और अपने पक्ष में वोट करने की अपील कर रह है। 

मीडिया रिपाटर्स की माने तो पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार कैबिनेट मंत्री रहे प्रताप सिंह खाचरियावास गुरुवार सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए पार्क पहुंच गए और पार्क में मौजूद लोगों से कांग्रेस को वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा इस समय मुझे आपके साथ की जरूरत है, मैं मानता हूं मेरी ताकत कमजोर पड़ी है, लेकिन फिर भी जितनी बची है उसे इकट्ठा करके सड़कों पर संघर्ष करने के लिए तैयार हूं।

प्रताप सिंह ने आगे कहा की भाजपा सरकार का जो जुल्म है, उसका जवाब देने के लिए फिर सड़कों पर उतरूंगा। पूर्व मंत्री खाचरियावास ने आगे कहा, जयपुर में जब पढ़ता था तब से संघर्ष किया है, कभी परवाह नहीं किया कि सरकार कांग्रेस की है या बीजेपी, केवल जनता के हितों के लिए लड़ा हूं।

pc- abp news