Rajasthan: प्रधानमंत्री मोदी आज करौली में, भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में करेंगे विजय शंखनाद रैली

इंटरनेट डेस्क। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस लोकसभा चुनाव में पार्टी को 400 पार सीटे दिलाकर रिकॉर्ड कायम करना चाहते है। ऐसे में वो जहां भी जाते हैं एक ही बात जरूर दोहराते हैं और वो हैं, इस बार 400 पार। ऐसे में उन्होंने राजस्थान में भी मिशन 25 पूरा करने की कसम खा रखी और लगातार राजस्थान का भी दौरा कर वोट मांग रहे है। ऐसे में पीएम मोदी यहां पर अब से पहले तीन सभा कर चुके हैं और अब दो दिन में दो सभा और एक रोड शो करने आ रहे है। 
मीडिया रिपोटर्स की माने तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 अप्रैल यानी के आज  करौली कैलादेवी मार्ग स्थित सिद्धार्थ सिटी में जनसभा को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री करौली-धौलपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी इंदु देवी जाटव के समर्थन में विजय शंखनाद रैली को संबोधित करेंगे। इसके पहले प्रधानमंत्री चुरू, कोटपूतली और पुष्कर में चुनावी सभा को संबोधित कर इन लोकसभा सीटों के लिए वोट की मांग कर चुके है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो करौली की रैली में पीएम के साथ सीएम भजनलाल शर्मा सहित अन्य भाजपा नेता भी मौजूद रहेंगे। रैली की तैयारी को लेकर प्रशासन भी पूरी तरह से जुटा हुआ है। इस दौरान सभा की तैयारियों की समीक्षा की गई है। बता दें की पीएम आज की सभा के बाद 12 अप्रेल को फिर से राजस्थान में आएंगे और बाड़मेर में चुनावी सभा करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी दौसा में एक बड़ा रोड शो करने वाले है।

pc- india tv hindi