T20 World Cup: इन दो खिलाड़ियों को T20 वर्ल्ड कप टीम में मिलेगी जगह! मई में हो सकती हैं घोषणा

इंटरनेट डेस्क। आईपीएल 2024 के बाद हर किसी की नजर अब टी20 विश्व कप पर हैं जो जून में शुरू होने जा रहा है। बता दें की इस बार अमेरिका और वेस्टइंडीज में टी20 विश्व कप का आयोजन होना है। इसके लिए भारतीय चयनकर्ता टीम के खिलाड़ियों पर पैनी नजर रख रहे हैं और टीम के लिए किन खिलाड़ियों का सलेक्शन होना हैं उस पर विचार किया जा रहा है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो माना जा रहा है कि भारतीय टीम का चयन आईपीएल में प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा। ऐसे में 15 महीने बाद आईपीएल से क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने वाले भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत टी20 विश्व कप के लिए टीम में जगह बनाने की दौड़ में आगे चल रहे है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आईपीएल के मौजूदा सीजन में उनके प्रदर्शन ने उन्हें अपने प्रतिद्वंद्वियों की तुलना में बढ़त दिला दी है। वहीं एक नाम जिसे लेकरसबसे ज्यादा चर्चा चल रही है वो है भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का। पहले बताया जा रहा था की वो टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने की दौड़ में शामिल नहीं है और उन्हें मनाने का काम मुख्य चयनकर्ता अजित अगरकर को सौंपा गया है। हालांकि कोहली का बल्ला आईपीएल में जमकर चल रहा है और वह अबतक दो अर्धशतक और एक शतक लगा चुके हैं। ऐसे में उनका नाम आना भी लगभग तय है। ऐसे में माना जा रहा हैं की मई की शुरूआम में टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम की घोषणा हो सकती है।

pc- Mint