Jaipur: पुलिस बन महिलाओं से ऐंठते थे पैसे, चार शातिर बदमाश गिरफ्तार

 | 
g

जयपुर।  राजस्थान पुलिस को फर्जी पुलिस बन महिलाओं से पैसे ऐंठने वाली गैंग पर कार्रवाई करने में सफलता मिली है। खबरों के अनुसार, जयपुर के भांकरोटा थाना पुलिस को आज मध्यप्रदेश की इस गैंग के चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। 

डीसीपी वेस्ट वंदिता राणा ने इस संबंध जानकारी दी कि महिला से रुपए ऐंठने वाली गैंग को लेकर शिकायत मिली थी। कमलेश नाम के व्यक्ति की शिकायत पर भांकरोटा थाना क्षेत्र के आसपास के इलाकों में चारों बदमाशों की तलाश शुरू की गई। 

पुलिस को आज चारों आरोपियों को पकडऩे में सफलता मिली। पुलिस के थाने में लाकर इन लोगों से पूछताछ करने पर पता चला कि ये मध्य प्रदेश के रतलाम और उज्जैन की बहरुपिया गैंग से हैं। 
ये चारों ही लोग जयपुर के बाहरी क्षेत्र में झुग्गी झोपड़ी में रहकर पुलिस की वर्दी पहन अलग-अलग जगहों पर जाकर वारदातों को अंजाम देने में लगे हुए थे।

इस मामले में पुलिस ने जिन चार लोगों को पकड़ा उनका नाम भूरानाथ, अर्जुन, दीपक और हेमंत है। पुलिस द्वारा इन लोगों से राजस्थान पुलिस की वर्दी, बैच, मोनोग्राम और दो बाइक बरामद की गई है। 
इन लोगों ने राजधानी जयपुर के प्रताप नगर, खोनागोरिया और मानसरोवर थाना इलाके में वारदात को अंजाम देने की बात को स्वीकार किया है।