Rajasthan: राहुल गांधी की प्रदेश में 11 अप्रेल को पहली रैली, मोदी अब तक कर चुके 3 बड़ी सभाएं

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में लोकसभा चुनावों के पहले चरण का मतदान 19 अप्रेल को होगा और अब राजस्थान में कांग्रेस अपने दिग्गजों को उतार रही है। पहली रैली जयपुर में कांग्रेस की हो चुकी है। जिसमें सोनिया गांधी, खरगे और प्रियंका गांधी आ चुके हैं और अब पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी राजस्थान में प्रचार के लिए आ रहे है। बता दें की उनकी सभा 11  अप्रेल को राजस्थाख्न में होसने जा रही है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो राजस्थान में लोकसभा चुनाव के लिए पीएम मोदी के बाद अब कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 11 अप्रैल को जनसभा संबोधित करेंगे।  कांग्रेस नेता राहुल गांधी 11 अप्रैल को फलौदी में जनसभा को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी के दौरे की तैयारियों को लेकर कांग्रेस की बैठक हुई है।

बता दें की कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने जनसभा की व्यवस्थाओं में समन्वय एवं सहयोग के लिए एक समिति का गठन किया जो सभा का काम देखेगी। उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी की लोकसभा चुनाव के रण में राजस्थान में यह पहली सभा होगी। बता दें की भाजपा इस मामले में कांग्रेस से बहुत आगे है। खुद पीएम यहां अब तक 3 सभाएं कर चुके हैं और उनके साथ साथ भाजपा के अन्य नेता भी लगातार प्रचार प्रसार में जुटे हुए है। 

पीएम मोदी भी करेंगे सभा
बता दें की 11 अप्रेल कीे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी राजस्थान में सभा करेंगे। पीएम की ये सभा करौली-धौलपुर सीट पर होने जा रही है। इस सभा को लेकर भी भाजपा की और से तैयारिया जोरो पर है। 

pc- zee business, huindustan,news18