Asaduddin Owaisi अब राजस्थान में पहली बार करेंगे ऐसा, बिगड़ सकते हैं चुनावी समीकरण

 | 
owaishi

इंटरनेट डेस्क। असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन आगामी राजस्थान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और भाजपा के लिए परेशानी का कारण बन सकती है। असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी यहां पर 40 सीटों पर चुनाव लडऩे की तैयारी में है।

राजस्थान में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन को मजबूती देने के लिए असदुद्दीन ओवैसी 14 और 15 सितम्बर को 5 जिलों का दौरा करने वाले हैं। इस दौरान ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी प्रदेश में पहली बार 4 जनसभा को संबोधित करेंगे। खबरों के अनुसार, पार्टी के राजस्थान स्टेट को-ऑर्डिनेटर जमील खान ने इस संबंध में जानकारी है। उन्होंने बताया कि पार्टी प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी जयपुर, सीकर, झुंझुनूं, चूरू, नागौर के दौरे पर आ रहे हैं। 

उन्होंने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी की 30 से 40 सीटों पर उम्मीदवार उतारने की तैयारी में है।  असदुद्दीन ओवैसी राजस्थान दौरे के दौरान फतेहपुर, खिंवासर, नवलगढ़ और नागौर के लाडनूं में जनसभा को संबोधित करेंगे। असदुद्दीन ओवैसी के इस कदम से प्रदेश में विशेष रूप से सत्ताधारी कांग्रेस के समीकरण बिगड़ सकते हैं। प्रदेश में मुस्लिमों को कांग्रेस का वोट बैंक माना जाता है।