अग्निपथ योजना को लेकर 27 जून को विरोध एवं धरना-प्रदर्शन करेगी Congress, डोटासरा ने कही ये बात

 | 
Govind Singh Dotasra ने भाजपा पर लगाया ये बड़ा आरोप, कहा- BJP ने बेईमानी से लोकतंत्र का चीर हरण किया

जयपुर। कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने अग्निपथ योजना को लेकर केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने इस संबंध में ट्वीट किया कि केंद्र सरकार ने अग्निपथ योजना के माध्यम से युवाओं का भविष्य अंधकार में डाल दिया। देश का युवा आक्रोशित है, भाजपा ने युवाओं का वोट लेकर सरकार बनाई, लेकिन 8 साल बाद भी उन्हें कोई रोजगार नहीं दिया और अब सेना में संविदा भर्ती योजना लाकर युवाओं को छलने का काम किया है।

मोदी सरकार ने भूमि अधिग्रहण कानून हो चाहे काले कृषि कानून या फिर अब अग्निपथ योजना गलत नीतियां थोपने का काम किया है। ये कैसी योजना है जिसमें 22 साल का युवा बेरोजगार हो जाएगा, काम की कोई गारंटी नहीं। ये सिर्फ चंद उद्योगपतियों को स्किल्ड युवा बेरोजगार मुहैया कराने की नीति है।

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी जी एवं राहुल गांधी जी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी अग्निपथ योजना के खिलाफ युवाओं के साथ खड़ी है। राहुल जी के संदेश पर युवाओं को न्याय दिलाने के लिए प्रदेश कांग्रेस 27 जून को शांतिपूर्ण राज्य स्तरीय विरोध एवं धरना-प्रदर्शन करेगी।