Punjab Politics: कांग्रेस में शामिल हुई सोनू सूद की बहन मालविका, मोगा से पार्टी प्रत्याशी घोषित

 | 
sonu sood sister malvika

बीते कोरोना लॉकडाउन में पीड़ितों के मसीहा बने अभिनेता सोनू सूद को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई हैं। सोनू सूद के आम आदमी पार्टी में जाने की खबरों के बीच उनकी बहन मालविका सूद सच्चर कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। उन्होंने पंजाब के कांग्रेसी मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी और पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू की मौजूदगी में पार्टी की प्राथमिक सदस्यता हासिल की। ऐसे में अब माना जा रहा है कि सोनू सूद भी जल्द ही कांग्रेस पार्टी जॉइन करेंगे। 

sonu sood's sister malvika

मालविका सूद सच्चर को पार्टी की सदस्यता दिलाने के बाद चन्नी और सिद्धू ने सोनू सूद के घर पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की। जिसमें उन्होंने मालविका को मोगा से पार्टी का प्रत्याशी भी घोषित कर दिया। इस घोषणा के बाद मोगा के विधायक डॉ. हरजोत कमल के समर्थकों ने कांग्रेस हाईकमान के फैसले के विरोध में नारेबाजी की। विरोध के स्वर उठते देख सीएम चन्नी ने विधायक कमल को कांग्रेस पार्टी में अन्य व अच्छा पद दिए जाने का वादा किया। 

sonu sood's sister malvika

इस मौके पर पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि सोनू और मालविका ने निष्काम सेवा की है। सूद परिवार ने गरीब बच्चियों को एक हजार साइकिल देने और फ्री इलाज जैसी सेवा कर समाज में अलग जगह बनाई हैं। मालविका को जो भी पद दिया जाएगा वह उसे विजयी कर पार लगाएंगी।