सभी फैंस का पाकिस्तान की टीम से उठा भरोसा, नही खरीद रहे लोग 91 रुपये का टिकट !

 | 
ss

पाकिस्तान क्रिकेट टीम का हाल ही के दिनों में प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा है इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने उसे उसके ही घर पर 3-0 से हरा दिया और फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी पाकिस्तान जीत हासिल नहीं कर सकी और यह सीरीज ड्रॉ रही। शायद यही कारण है कि पाकिस्तानी फैंस का अब अपने टीम पर से विश्वास उठ चुका है आपको बता दें कि पाकिस्तान के मैचों को देखने हैं बहुत ही कम लोग स्टेडियम जा रहे हैं टेस्ट सीरीज में स्टेडियम पूरी तरह से खाली दिखे और अब वनडे सीरीज के पहले मैच में भी यही हाल देखने को मिला। कराची में खेले जा रहे पहले वनडे मैच में केवल गिने-चुने लोग ही मैच देखने के लिए स्टेडियम पहुंचे।

और बड़ी बात यह है कि वनडे सीरीज के पाकिस्तान के मैच के टिकट सिर्फ 250 PKR में मिल रहे हैं मतलब भारतीय रुपए के अनुसार इन टिकटों की कीमत सिर्फ ₹91 है लेकिन फिर भी लोग मैच देखने के लिए स्टेडियम नहीं जा रहे हैं। कराची में खेली जा रही पाकिस्तान और न्यूजीलैंड की टेस्ट सीरीज बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई है।

ss
* किया गया शान मसूद को बाहर :

आपको बता दें कि कराची वनडे में पाकिस्तान ने भी अजीबोगरीब फैसला ले कर सबको हैरान कर दिया पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने टीम के उप कप्तान शान मसूद को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया। वनडे सीरीज से पहले ही शान मसूद को उपकप्तान बनाया गया था लेकिन वह प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किए गए।

ss
* पाकिस्तान की पिच मामले पर भी फजीहत :

पिच के मामले में भी पाकिस्तान क्रिकेट टीम की फजीहत हो रही है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पाकिस्तानी पिच की तुलना रोड से की गई दोनों ही मैचों का नतीजा नहीं निकला। इसके अलावा पाकिस्तानी क्रिकेट मैच मैदान के बाहर से ही काफी उथल-पुथल होती देखी जा रही है। पीसीबी में भी बड़े बदलाव देखने को मिले क्योंकि चीफ सिलेक्टर भी बदला जा चुका है। जिसके बाद पाकिस्तानी क्रिकेट टीम में भी बड़े बदलाव हो रहे हैं खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के तीनों फॉर्मेट के अलग-अलग कप्तान बनाए जा सकते हैं। बाबर आजम सिर्फ T20 फॉर्मेट का कप्तान बने रह सकते हैं और इनके अलावा सरफराज को टेस्ट और शान मसूद वह वनडे मैच का कप्तान बनाने की खबरें सामने आ रही है।