IND vs SA: चौथा टी20 आज, भारत की ओर से इस तूफानी गेंदबाज को मिल सकता है डेब्यू का मौका

 | 
india vs sa

खेल डेस्क। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज का चौथा मुकाबला आज राजकोट में खेला जाएगा। ऋषभ पंत की कप्तानी भारतीय टीम इस मैच को जीतकर सीरीज में बराबरी करना चाहेगी। हार से सीरीज पर मेहमान टीम का कब्जा हो जाएगा। वह सीरीज में अभी 2-1 से आगे है। टी20 में अभी तक दोनों ही टीमों के बीच खेले गए 18 मुकाबलों में से भारत ने 10 में जीत दर्ज की है।

U malik

इस मैच में भारत की ओर से उमरान मलिक को अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। उमरान मलिक ने आईपीएल के 15वें संस्करण में अपनी तूफानी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया था। वहीं दक्षिण अफ्रीका की टीम में अनुभवी विकेटकीपर क्विंटन डि कॉक की वापसी हो सकती है। 

umran malik

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन: ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, आवेश खान /उमरान मलिक।

दक्षिण अफ्रीका की संभावित प्लेइंग इलेवन: तेम्बा बावुमा (कप्तान), रीजा हेंड्रिक्स/क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), रसी वान डर डुसेनहेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), केशव महाराज, डेविड मिलर, एनरिक नॉत्र्जे, वेन पार्नेल, ड्वेन प्रिटोरियस ,कगिसो रबाडा और तबरेज शम्सी।