Jaipur: नए साल का जश्न मनाने गई मॉडल के साथ होटल में रेप, मामला दर्ज

 | 
rape

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की राजधानी जयपुर की एक होटल में अब 17 साल की नाबालिग मॉडल से रेप के मामले का खुलासा हुआ है। इस संबंध में मॉडल ने  मंगलवार रात राजधानी के जवाहर नगर थाने में मामला दर्ज करवाया है। 

खबरों के अनुसार, पीडि़ता अपनी दोस्त के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए होटल गई थी। होटल में दोस्त के परिचित ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। होश में आने के बाद इस संबंध में पीडि़ता ने होटल में हंगामा किया। होटल की बदनामी के डर से मालिक ने पीडि़ता को धमकी तक दे डाली। यहां तक कि पीडि़ता को मामला दबाने के लिए रुपए का भी प्रस्ताव दिया गया। इसके बाद भी पीडि़त मॉडल नहीं मानी। इसके बाद होटल प्रबंधकों की ओर से पीडि़ता को लगातार तीन-चार दिन धमकाया गया। 

आखिर बाद में पीडि़ता ने जवाहर नगर थाने में इस संबंध में मामला दर्ज करवाया है। रेप की ये घटना डेट होटल की बताई जा रही है। पीडि़ता ने इस संबंध में पुलिस को जानकारी दी कि 31 दिसंबर को नया साल मनाने के लिए वह होटल के जी क्लब डिस्को में गई थी। इस दौरान दोस्त के परिचित ध्रुव प्रजापत (30) ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया। इसके बाद उसने होटल के कमरे में उनके साथ जबरदस्ती रेप किया।