irfan khan Birthday: पत्नी सुतापा ने इस तरह गुजारे थे इरफान खान के साथ आखिरी पल

 | 
irfan khan

इरफान खान हिंदी सिनेमा के बेजोड़ अभिनेता रहे हैं। भले ही आज वो हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी फिल्में उनकी अदाकारी की मिसाल कई पीढ़ियों तक जिंदा रखेगी। अप्रैल 2020 में कैंसर से लंबी लड़ाई लड़ने के बाद उनका निधन हो गया था। आज 7 जनवरी को इरफान का जन्मदिवस हुआ करता था। इस मौके पर उनकी पत्नी 'सुतापा सिकदर' ने उन्हें भावुक होकर याद किया हैं। बीते साल फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर सुतापा ने अनसुनी बात बताई थी। 

irfan khan

बेहोशी में सुन रहे थे गाने

सुतापा ने पिछले साल अपनी एक फेसबुक पोस्ट पर कहा था कि इरफान बेहोशी की हालत में भी गाने सुन पा रहे थे। जिन्हें उनके कुछ दोस्तों ने वहां गाया था। बेहोशी में भी गाने सुनते-सुनते उनकी आंखो में आंसू आ गए थे। जो इस बात का प्रमाण हैं। 

irfan khan

सुतापा ने बीते साल गई इरफान की पुण्यतिथि पर लिखा था कि जिम्मदारियां निभाते-निभाते समय के निकलने का पता नहीं चला। इस दौरान कई जिम्मेदारियां बिल्कुल नई थी। कई जगह उनका नाम बदलना पड़ा तो उंगलियां कांपी क्योंकी मैं उनका नाम कैसे हटा सकती हूं। कैसे उनकी जगह ले सकती हूं। सुतापा बताती हैं कि वह इरफान की जगह पर हस्ताक्षर करने में असमर्थ थी। इसलिए उन्होंने एक दिन अवकाश लेकर दिमाग सेट किया था।