Luckyman: पुनीत राजकुमार की आखिरी फिल्म का पोस्टर रिलीज, गॉड अवतार में दिखाई दिए अभिनेता

 | 
punit rajkumar

दिवंगत कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार की आखिरी फिल्म 'लकीमैन' का पोस्टर जारी किया गया हैं। यह फिल्म तमिल फिल्म ‘ओह माय कडावुले’ का रीमेक हैं। फिल्म में पुनीत राजकुमार ने कैमियो किरदार अदा किया हैं। उनका कैमियो पहले छोटा सा था लेकिन अब मेकर्स ने इसे पहले से बढ़ा दिया हैं। इसके अलावा फिल्म में डांसर प्रभुदेवा के साथ पुनीत का शानदार डांस भी देखने को मिलेगा। अब नए साल पर मेकर्स ने पोस्टर रिलीज कर बेसब्री बढ़ा दी हैं। 

punit rajkumar

फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में डार्लिंग कृष्णा, संगीता श्रींगेरी और रोशनी प्रकाश दिखाई देंगे। कृष्णा ने फिल्म लकीमैन के लिए डबिंग शुरू कर दी है। जारी पोस्टर में कृष्णा और संगीता वेडिंग ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं। वही, पुनीत राजकुमार गॉड के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ 'गॉड इज अराइविंग सून' टैगलाइन भी पोस्टर पर दिख रही हैं। 

punit rajkumar

गौरतलब है कि पुनीत राजकुमार हार्ट अटैक के चलते 29 अक्टूबर को दुनिया से अलविदा कह गए थे। उनकी मौत ने फैंस को सदमे में ला दिया था। कोई भी अपने चहेते स्टार के ऐसे आकस्मिक निधन पर विश्वास नहीं कर पा रहा था। पिछले दिनों पुनीत की फिल्म गंधा गुड़ी का टीजर भी रिलीज किया गया था।