Rajasthan: तो इस बात को लेकर किरोड़ी लाल मीणा और राजेन्द्र राठौड़ के बीच हुई थी नोकझोंक, हुआ खुलासा

 | 
kirodi lal

जयपुर। एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के जयपुर की एक होटल में आयोजित कार्यक्रम में सांसद किरोड़ी लाल मीणा और उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ के बीच नोकझोंक देखने को मिली थी। अब इस नोकझोंक के पीछे के कारण का खुलासा हुआ है। इसका कारण भाजपा द्वारा गंगापुर सिटी से कांग्रेस समर्थित विधायक रामकेश मीणा का भी पास बनाया जाना था। 

सीएम अशोक गहलोत के सलाहकार रामकेश मीणा को राजस्थान आदिवासी मीणा सेवा संघ के प्रदेशाध्यक्ष के नाते कार्यक्रम आने का निमंत्रण दिया गया था। इसी बात को लेकर किरोड़ी लाल मीणा और राजेंद्र राठौड़ के बीच बहस हुई थी।

खबरों के अनुसार, बताया जा रहा है कि किरोड़ी मीणा कार्यक्रम में रामकेश मीणा के पास बनाए जाने से नाराज थे। हालांकि इस कार्यक्रम में रामकेश मीणा शामिल नहीं हुए थे। इस संबंध में बीजेपी एसटी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र मीणा ने पार्टी का रुख स्पष्ट किया है। 

भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने इस संबंध में कहा था कि जिन लोगों ने आमागढ़ किले पर भगवा झंडे उतारकर कहा था कि आदिवासी हिंदू नहीं हैं उन्हीं लोगों को कार्यक्रम में बुला लिया, जबकि भारतीय जतना पार्टी के कार्यकर्ता बाहर खड़े रहे। इसी कारण डन्हें गुस्सा आया था।