प्रियंका गांधी को राजस्थान में बहन-बेटियों के साथ प्रतिदिन हो रही हैवानियत नजर क्यों नहीं आ रही है: Rajendra Rathore

 | 
Rajendra Rathore

जयपुर। उपनेता राजेन्द्र राठौड़ ने अलवर में मूक-बधिर नाबालिग बालिका से गैंगरेप और भरतपुर में गैंगरेप पीडि़ता नाबालिग द्वारा जहर खाकर आत्महत्या करने की घटना को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है। भाजपा नेता राजेन्द्र राठौड़ ने इस संबंध में ट्वीट किया कि राजस्थान के रणथंभौर में जन्मदिन मनाने के लिए सपरिवार भ्रमण पर आई कांग्रेस नेता श्रीमती प्रियंका गांधी जी क्या अलवर में कांग्रेस सरकार के जंगलराज की शिकार हुई मूक बधिर नाबालिग पीडि़ता से मिलकर उसे न्याय दिलाएगी या फिर हर बार की तरह इस मामले में भी चुप्पी साध लेगी?

उत्तरप्रदेश में लडक़ी हूँ लड़ सकती हूँ का नारा देकर संवेदनशील होने का ढोंग करने वाली प्रियंका गांधी जी को राजस्थान में बहन-बेटियों के साथ प्रतिदिन हो रही हैवानियत नजर क्यों नहीं आ रही है? कांग्रेस सरकार गूंगी-बहरी हो चुकी है,जिसे बहन-बेटियों की सुरक्षा से कोई लेना-देना नहीं है। प्रदेश में महिलाएं व बेटियां सुरक्षित नहीं हैं! अलवर में मूक-बधिर नाबालिग बालिका से गैंगरेप और भरतपुर में गैंगरेप पीडि़ता नाबालिग द्वारा जहर खाकर आत्महत्या करने की घटना शर्मसार करने वाली है। सुरक्षा को लेकर बड़ी-बड़ी बातें करने वाली कांग्रेस सरकार के क्या यही सुरक्षा इंतजाम है?

कांग्रेस सरकार और पुलिस प्रशासन के लापरवाही पूर्ण रवैयों के चलते आज महिलाओं व बेटियों के साथ बलात्कार,अपहरण,हत्या और गैंगरेप की घटनाओं के मामले बढ़ते जा रहे हैं। खत्म होते पुलिस के इकबाल को बेहतर कर सरकार को ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति पर रोक लगाने के लिए कड़े कदम उठाने चाहिए।