IPL 2022: सीएसके से पिछली हार का बदला लेने उतरेगी आरसीबी, ऐसी हो सकती हैं दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

 | 
cks vs rcb

खेल डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें संस्करण के 49वें मैच में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाने वाला ये मैच दोनों ही टीमों के लिए महत्वपूर्ण है।

ipl

आरसीबी के पास इस मैच में चेन्नई से पिछली हार का बदला लेने का मौका होगा। आईपीएल 2022 में 12 अप्रैल को खेले गए पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में आरसीबी को 23 रन से शिकस्त दी थी।  आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स का पलड़ा भारी रहा है। इस टीम के खिलाफ 29 मैचों में से आरसीबी को केवल नौ में जीत मिली है। 

virat kohli ipl

आरसीबी की संभावित प्लेइंग इलेवन: विराट कोहली, फाफ डुप्लेसिस (कप्तान), रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), महिपाल लोमरोर, शाहबाज अहमद, वानिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, जोश हेजलवुड और मोहम्मद सिराज।

सीएसके की संभावित प्लेइंग इलेवन: ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायुडू, सिमरजीत सिंह, रवीन्द्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), मिशेल सैंटनर, ड्वेन प्रिटोरियस, महेश थीक्षाना और मुकेश चौधरी।