Sports News: रणजी ट्रॉफी में रियान पराग ने को टी20 वाली जबरदस्त बेटिंग, 28 गेंदों में बना डाले 78 रन !

 | 
ss

असम के स्टार बल्लेबाज रियान पराग का बल्ला रणजी ट्रॉफी 2022 में जमकर बोल रहा है। राजस्थान रॉयल्स के स्टार बल्लेबाज पराग ने बुधवार को रणजी ट्रॉफी में टी20 के अंदाज में धमाकेदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया जिसको देखकर हर कोई हैरान रह गया। इस दौरान असम के लिए खेलते हुए इस 21 साल बल्लेबाज ने 278.57 के स्ट्राइक रेट से रन बनाएं। आइए जानते है इसके बारे में विस्तार से -

ss
* रियान पराग जब बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में उतरे तो उस समय टीम का स्कोर केवल 29/2 पर था। उन्होंने मैदान में आते ही तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करना शुरू कर दिया। और हरियाल पराग ने केवल 28 गेंदों में अपने बल्ले से 78 रन बना डाले। रियान पराग ने केवल 19 गेंदों में ही अर्धशतक बना दिया। अपनी इस पारी के दौरान रियान पराग में 6 छक्के और 8 चौके लगाए। और रियान पराग रवि तेजा की गेंद पर रोहित रायडू को अपना कैच देकर विकेट गवा बैठे।


* इस मैच के दौरान रियान पराग के अलावा कोई और बल्लेबाज कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सका केवल रिशव दास ने 34 रन जरूर अपने नाम किए इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा और कोई तीसरा खिलाड़ी 30 का आंकड़ा भी नहीं छू सका और इसके जवाब में हैदराबाद क्रिकेट टीम ने 208 रन बनाए और केवल तीन ही रनों की लीड ले सकी।

ss
* इसमें से पहले सौराष्ट्र के खिलाफ होने वाले मैच में रियान पराग का बल्ला जमकर चला था हालांकि वह शतक के करीब आकर चूक गए थे रियान पराग ने उस मुकाबले की पहली पारी में चिंतल जबकि दूसरी पारी में 95 रन बनाकर शानदार प्रदर्शन किया था। विजय हजारे ट्रॉफी के दौरान रियान में जम्मू और कश्मीर के खिलाफ 116 गेंदों पर 12 छक्के और 12 चौकों की मदद से 174 रन अपने नाम किए थे।


* रियान पराग राजस्थान रॉयल्स के लिए अच्छी 'फॉर्म' राहत भरी खबर है. इस जबरदस्त बल्लेबाज को राजस्थान रॉयल्स ने अगले सीजन के लिए रिटेन किया है क्योंकि इस ऑलराउंडर बल्लेबाज पर उन्हें बहुत ज्यादा भरोसा है।