Rape Case: दुष्कर्म के बाद 10 साल की बच्ची बनी मां, हैरान परिजनों ने दर्ज कराई FIR

 | 
Rape Case

देश में बलात्कार की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। एक ऐसा ही हैवानियत का मामला पंजाब के मोहाली से संज्ञान में आया हैं। जहां एक अज्ञात युवक ने 10 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया और वह बच्ची मां बन गई। सोहानी पुलिस ने मामला संज्ञान में आते ही अज्ञात अपराधी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं। मासूम के साथ दरिंदगी का यह मामला बिहार के जिला भोजपुर के पुलिस थाना कोयलशूर से जुड़ा हैं। 

Rape Case

पुलिस ने दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। नाबालिग पीड़िता ने पुलिस को बताया कि मार्च 2021 में वह बिहार में थी और वहां पर खेतों में दिहाड़ीदार को खाना पहुंचाया करता थी। उसी दौरान एक दिन एक युवक ने उसे अपनी बातों में फंसा लिया। इसके बाद अगले दिन उसे वह बातों में फंसाकर सुनसान जगह ले गया और उसेक साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी।  

Rape Case

पीड़िता के मुताबिक उसने डर की वजह से पेरेंट्स को कुछ नहीं बताया। इसके बाद वे परिवार समेत मोहाली में आकर रहने लगे। लेकिन फिर दिसंबर महीने में उसके पेट में दर्द होने लगा और डॉक्टर से जांच करवाने पर प्रेंग्नेट होने का पता चला। डॉक्टर्स ने बताया हैं कि नाबालिग बच्ची ने बेटे को जन्म दिया है।