Alaya Furniturewala: सैफ अली खान की ऑनस्क्रीन बेटी को आई मालदीव की याद, शेयर की तस्वीरें

 | 
Alaya Furniturewala

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर मालदीव की छुट्टियों की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। हालांकि, वह अभी मालदीव में नहीं हैं लेकिन उन्हें वहां की याद सता रही हैं। यही वजह है कि उन्होंने अपनी पुरानी तस्वीरें इंस्टा पर पोस्ट की हैं। पोस्ट के साथ उन्होने लिखा है 'मेंटली तो मालदीव में हूं।' तस्वीरों में अलाया को बीच के किनारे शॉर्ट स्कर्ट और बिकिनी पहने देखा जा सकता हैं। 

Alaya Furniturewala

तस्वीरों में व्हाइट कलर बोल्ड आउटफिट में अलाया वाकई कमाल लग रही हैं। उन्होंने बालों की पोनी बना रखी है, जो उन्हें प्रिंसेस जैसा लुक दे रहा हैं। बता दे अलाया ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अभनेता सैफ अली खान के साथ फिल्म 'जवानी जानेमन' से की थी। जिसमें वह सैफ की बेटी के किरदार में नजर आई थी। फिल्म में अलाया को दर्शकों ने काफी पसंद किया लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में असफल साबित रही। 

2022 में आ रही दमदार फिल्में

बीता साल भले ही अलाया के लिए कुछ खास नहीं रहा हो। लेकिन 2022 में उनकी कई फिल्में रिलीज होंगी, जिनका फैंस बेसब्री से इन्तजार भी कर रहे हैं। उनकी इस साल 'यू टर्न', 'फ्रेडी' और 'एक और गजब कहानी' नाम की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पूरी तैयारी के साथ उतरने जा रही है। 

Alaya Furniturewala