बड़े उद्योगपतियों को लाखों करोड़ की टैक्स छूट और कर्जमाफी देने वाली मोदी सरकार आमजन की रियायतों को खत्म करने का जनविरोधी कार्य कर रही है: Ashok Gehlot

 | 
ashok Gehlot

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केन्द्र सरकार द्वारा वरिष्ठ नागरिकों को रेलवे टिकट में दी जाने वाली छूट को समाप्त किए जाने के फैसले को गलत बताया है। 

इस संबंध में अशोक गहलोत ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर निशाना साधा कि मोदी सरकार ने संसद में बताया है कि वरिष्ठ नागरिकों को रेलवे टिकट में दी जाने वाली छूट को समाप्त कर दिया गया है। यह एक गलत फैसला है जिसका दुष्प्रभाव करोड़ों लोगों पर पड़ेगा। वरिष्ठ नागरिकों को यह छूट सरकार द्वारा उनके लिए दिया गया एक सम्मान था।

यह छूट अधिक आयु से उनकी आमदनी कम होने के कारण भी दी जाती थी जिसे बन्द करना सामाजिक सुरक्षा की अवधारणा के खिलाफ है। बड़े उद्योगपतियों को लाखों करोड़ की टैक्स छूट और कर्जमाफी देने वाली मोदी सरकार आमजन की रियायतों को खत्म करने का जनविरोधी कार्य कर रही है।

जो बेरोजगारी है,महंगाई है,आर्थिक स्थिति डांवाडोल है, 80 रु क्रॉस कर गया डॉलर ये चिंता का विषय होना चाहिए, जो चुनौतियां देश के सामने हैं,डोकलाम की या और कोई है, पूरे विपक्ष को बुलाकर बातचीत करनी चाहिए। दुश्मन होते नहीं हैं राजनीति में,न होने चाहिए, पर ये विपक्ष को दुश्मन मानते हैं।