पीएम की सुरक्षा में चूक की घटना के बाद देश की जनता कांग्रेस को कूड़ेदान में फेंक देगी: Satish Poonia

 | 
satish poonia

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के लिए पंजाब की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है। इस संबंध में उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री से इस संबंध में इस्तीफा देने तक की मांग कर दी है। 

इस संबंध में सतीश पूनिया ने बुधवार को ट्वीट किया कि राजस्थान सहित जहां कांग्रेस पार्टी की सरकारें हैं, वहां कानून व्यवस्था बड़ी चुनौती बनी हुई है। पंजाब के मुख्यमंत्री को प्रधानमंत्री की सुरक्षा में इतनी बड़ी चूक के कारण इस्तीफा देना चाहिए। देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के आज पंजाब दौरे के दौरान उनकी सुरक्षा में जो बड़ी चूक हुई है, उसने पंजाब सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिए हैं। इस तरीके की लापरवाही, इतने बड़े लोकतंत्र के प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक होना, निश्चित रूप से सवाल खड़े करता है। 

खबरों के अनुसार, भटिंडा हवाई अड्डे पर लौटने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने यहां के अधिकारियों से कहा था कि अपने मुख्यमंत्री को धन्यवाद कहना कि मैं भटिंडा हवाई अड्डे तक जिंदा लौट पाया। इस संबंध में सतीश पूनिया ने ट्वीट किया कि विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र के माननीय प्रधानमंत्री जी का यह कहना और पंजाब में उनकी सुरक्षा में चूक सामान्य बात नहीं है। कांग्रेस इसी विद्वेष की राजनीति के कारण देश में अप्रासंगिक हो गई है। देश की जनता सब देख रही है। इस घटना के बाद देश की जनता अब तो कांग्रेस को कूड़ेदान में फेंक देगी।