उदयपुर हत्याकांड को लेकर Rahul Gandhi ने कहा- धर्म के नाम पर बर्बरता बर्दाश्त नहीं की जा सकती

 | 
rahul gandhi

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को राजस्थान के उदयपुर जिले में हुई एक व्यक्ति की हत्या को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उदयपुर में हुई जघन्य हत्या से मैं बेहद स्तब्ध हूं। धर्म के नाम पर बर्बरता बर्दाश्त नहीं की जा सकती। इस हैवानियत से आतंक फैलाने वालों को तुरंत सख्त सजा मिले। हम सभी को साथ मिलकर नफरत को हराना है। मेरी सभी से अपील है, कृपया शांति और भाईचारा बनाए रखें।

वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया कि उदयपुर में घटी हिंसक घटना की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है। दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए। धर्म के नाम पर नफरत, घृणा व हिंसा फैलाने वाले मंसूबे हमारे देश व समाज के लिए घातक हैं।  हमें मिलकर शांति व अहिंसा के प्रयासों को मजबूत करना होगा।

वहीं बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट किया कि राजस्थान के उदयपुर में एक दर्जी की गई नृशंस हत्या अति-दु:खद, जिसकी जितनी भी तीव्र निन्दा व भत्र्सना की जाए वह कम। सभी से संयम बरतने व शान्ति-व्यवस्था बनाये रखने की अपील।  राजस्थान की सरकार दोषियों को सख्त कानूनी सजा दिलाना सुनिश्चित करने के साथ-साथ हालात को सामान्य बनाए रखने के लिए सभी जरूरी कदम तत्काल उठाए।