Reet exam से पहले पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, परीक्षा में फर्जी अभ्यर्थी बैठाने के मामले में सरकारी शिक्षक को किया गिरफ्तार 

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 24 Sep 2021 02:30:56 PM
Police took big action before reet exam

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में रविवार को होने वाली रीट परीक्षा से पहले डूंगरपूर जिले की धंबोला पुलिस ने एक काले कारनामे को उजागर किया है। धंबोला पुलिस ने सब इंस्पेक्टर भर्ती और रीट परीक्षा सहित अन्य प्रतियोगी परीक्षा में रुपए लेकर फर्जी अभ्यर्थी बैठाने के मामले में पीठ कस्बे से एक सरकारी शिक्षक को पकड़ा है। 

 

इस शिक्षक के पास से 12 लाख से अधिक नकदी व प्रतियोगी परीक्षा से जुड़े दस्तावेज भी राजस्थान पुलिस ने जब्त किए हैं।  खबरों के अनुसार, सीमलवाड़ा डिप्टी रामेश्वर लाल चौहान ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी शिक्षक के विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं में फर्जी अभ्यर्थी बैठाने के गिरोह से जुड़े होने की आशंका है। 

धंबोला पुलिस को बीते बुधवार को बाड़मेर निवासी शिक्षक भंवरलाल जाट के किसी संदिग्ध कार्य में लिप्त होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद पुलिस को अपनी शुरुआत जांच में जानकारी मिली कि राजकीय उच्च प्राथमिक स्कूल डूंका में कार्यरत भंवरलाल जाट रीट परीक्षा में फर्जी अभ्यर्थी बैठाने के नाम पर लोगों से राशि वसूल रहा है।

 इसके बाद पुलिस ने भोलेनाथ कॉम्प्लेक्स में दबिश देकर शिक्षक भंवरलाल जाट को गिरफ्तार किया। पुलिस से उसके पास से 12 लाख 17 हजार की राशि जब्त की है। 
 


 



 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.