road accident में भाजपा नेता सहीराम दुसाद की मौत

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 14 Sep 2020 05:50:48 PM
 BJP leader Sahiram Dussad dies in a road accident

श्रीगंगानगर। राजस्थान में बीकानेर जिले के जामसर थाना क्षेत्र में आज कार-ट्रक ट्रेलर की टक्कर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सहीराम (54) दुसाद, उनकी मां चिमनादेवी (78) और उनकी चाची कमला देवी (65) की मौत हो गई।

 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सहीराम दुसाद, अपनी मां और चाची को लेकर कार से बीकानेर के छतरगढ़ थाना क्षेत्र में अपने पैतृक गांव सत्तासर के लिए रवाना हुए थे।

राष्ट्रीय राजमार्ग 62 पर जामसर लूणकरणसर के बीच जगतेवाला के पास दोपहर करीब एक बजे सामने से आए ट्रक ट्रेलर से कार सीधे जा टकराई। इससे कार पूरी तरह पिचक गई। कार में फंसे इन तीनों व्यक्तियों को लोगों ने बड़ी मुश्किल से बाहर निकालकर तत्काल बीकानेर के पीबीएम अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस ने बताया कि अस्पताल में कुछ समय बाद सहीराम और उनकी चाची ने दम तोड़ दिया। करीब दो घंटे बाद मां चिमनादेवी की भी मौत हो गयी।

जामसर थाना प्रभारी गौरव खिड़यिा ने बताया कि ट्रक चालक के विरुद्ध लापरवाही बरतने का मामला दर्ज किया गया है। हादसे के बाद ट्रक ट्रेलर को छोडक़र चालक फरार हो गया। 

हादसे की सूचना मिलने के बाद बीकानेर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर आज से आरंभ हो रहे सेवा सप्ताह के तहत कार्यक्रम को रोक दिया गया।

सहीराम दुसाद के निधन से बीकानेर में शोक की लहर दौड़ गई। प्रदेश मंत्री विजेंद्र पूनिया और भाजपा के पूर्व प्रदेश महामंत्री (संगठन) कैलाश मेघवाल सहित कई नेताओं ने उनके निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। शव शाम को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए।(एजेंसी)


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.