मौसी ने अपनी ही भांजी का तीन रिश्तेदारों से कराया दुष्कर्म, जब तीनों का नहीं भरा मन तो फिर मौसी के साथ...

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 12 Jan 2019 02:55:55 PM
Sentenced to four people including woman for rape in Pune

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। देश दुनिया में अपराध करने वाले किस हद तक पहुंच जाते है उसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता है। पहले तो हत्या, रेप, बच्चों के साथ कुकर्म जैसे ही मामले सामने आते थे अब तो उससे भी खतरनाक मामले सामने आने लगे है। आए दिन बढ़ते इन अपराधों के कारण एक डर का माहौल बनने लगा है। इसके साथ ही अपराध के बढ़ते आंकड़े भी लोगों को डराने वाले है।


लड़की के साथ आरोपी करना चाह रहा था गंदा काम, जब लगी चिल्लाने तो कर दिया ऐसा हाल की...

ऐसा ही एक खतरनाक मामला सामने आया है पुणे में जहां पहली बार किसी महिला को अपनी ही भांजी के गैंगरेप के आरोप में सजा सुनाई गई है।

पुणे की एक सेशन कोर्ट ने इस मामले में 34 साल की एक महिला और तीन पुरुषों को 12 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म के आरोप के मामले में 20 साल की जेल की सजा सुनाई है। आरोपी महिला बच्ची की मौसी है और बाकी के दोषी व्यक्ति उसकी मां के रिश्ते में भाई लगते हैं।

खबरों की माने तो न्यायालय ने आरोपी महिला को इस अपराध के लिए मास्टरमाइंड बताया है। इस मामले में महिला को 29 जून 2016 को गिरफ्तार करके यरवदा जेल भेजा गया था। वहीं बाकी के तीन आरोपियों को इस मामले में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई थी। लेकिन पुणे कोर्ट के फैसले के बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार करके यरवदा जेल में भेज दिया है।

10वीं कक्षा में पढ़ने वाले दो छात्रों को था लड़की से इकतरफा प्रेम, जब एक नहीं हुआ सफल तो दूसरे नेे ले ली...

इस मामले में पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने बताया की मामला मई 2016 का है, जब पीड़िता बच्ची विदर्भ से गर्मियों की छुट्टी में अपने मौसी के घर मुंढवा गई थी। तब ही उसकी मौसी और तीनों आरोपियों ने मिलकर गैंगेरेप का प्लान बनाया था और बच्ची के साथ इस घटना को अंजाम दिया। इस मामले में पीड़िता ने चारों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज की थी जिसके बाद पुुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.