IPL-14: आज दूसरे क्वालीफायर में केकेआर से भिड़ेगी दिल्ली, ये हो सकती हैं दोनों ही टीमों की प्लेइंग इलेवन

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 13 Oct 2021 09:41:12 AM
IPL-14: Delhi will face KKR in the second qualifier today

इंटरनेट डेस्क। आईपीएल के 14वें संस्करण का दूसरा क्वालीफायर आज दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा। इस मैच में जीत हासिल करने वाली टीम शुक्रवार को खिताबी मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी। शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में केकेआर जीत की हैट्रिक लगाना चाहेगी। 

 

आईपीएल में कोलकाता का दिल्ली पर थोड़ा पलड़ा भारी रहा है। दोनों ही टीमों के बीच अभी तक 30 मैच खेले जा चुके हैं। इसमें से कोलकाता ने 15 और दिल्ली ने 14 मैचों में जीत दर्ज की है। जबकि एक मैच का परिणाम नहीं निकला है। 

इस मैच में दिल्ली की टीम में मार्कस स्टोइनिस की वापसी हो सकती है। वहीं केकेआर टीम में बदलाव होने की संभावना नहीं के बराबर है। 

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कगिसो रबाडा, एनरिक नॉत्र्जे और अवेश खान।

कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: इयोन मोर्गन (कप्तान), शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, नीतीश राणा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाकिब अल हसन, सुनील नरेन, लॉकी फग्र्यूसन, वरुण चक्रवर्ती और शिवम मावी।
 


 



 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.