सैलून के बाहर स्पॉट हुईं अथिया शेट्टी, पैपराजी ने पूछा-‘शादी कब है’

 | 
vc

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी तब से सुर्खियां बटोर रही हैं जब उन्होंने भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल के साथ अपने रिश्ते को आधिकारिक किया। वे शहर के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक बन गए हैं। हाल ही में, पिंकविला ने विशेष रूप से बताया कि लव बर्ड्स जनवरी 2023 में सुनील शेट्टी के खंडाला हाउस में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। उम्मीद की जा रही है कि दोनों परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की उपस्थिति के साथ एक कम महत्वपूर्ण शादी करेंगे। शादी की खबरों के बीच पपराजी ने आज अथिया को शहर में कैद कर लिया।

‘शादी कब है?’
स्टार किड को केएल राहुल के साथ अपने बड़े दिन से पहले खुद को लाड़ प्यार करते हुए सैलून से निकलते हुए देखा गया था। अथिया को स्ट्रेट बालों के साथ स्टाइल की हुई चेकर्ड फ्लोई ड्रेस पहने देखा गया। जब वह अपनी कार में प्रवेश कर रही थीं, तब पैपराजी उनसे पोज देने का अनुरोध करते नजर आए। एक फोटोग्राफर ने उनसे पूछा, ‘अथिया मैम शादी कब है?’ अभिनेत्री ने पीछे मुड़कर देखा और शरमा गई। उसने कुछ भी टिप्पणी नहीं की लेकिन उसकी शादी से पहले की चमक काफी स्पष्ट थी।


केएल राहुल के घर की रौशनी जगमगा उठी है
केएल राहुल और अथिया के 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने की उम्मीद है। प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 21 जनवरी से शुरू हो जाएगा। उनकी कथित शादी से पहले, मुंबई में रोशनी से सजे राहु एल के निवास की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं और उन्होंने अफवाहों को और हवा दी है। मंगलवार शाम को केएल राहुल के घर पर पपराजी ने कब्जा कर लिया, जो पूरी तरह से जगमगा रहा था। ऐसा लग रहा है कि शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। घर को परियों की रोशनी और दीपों से सजाया गया था।

पिंकविला ने सबसे पहले सुनील के खंडाला स्थित घर पर इस जोड़े की शादी की सूचना दी थी। उनका आलीशान घर सुंदर पहाड़ों और हरियाली के बीच स्थित है। हाल ही में, एक रिपोर्ट ने सुझाव दिया कि परिवार 21 जनवरी को एक महिला रात की मेजबानी करेगा। आकांशा रंजन कपूर, जो युगल के साथ घनिष्ठ संबंध साझा करती हैं, उत्सव का हिस्सा होंगी। इसके बाद, उनका एक संगीत समारोह होगा जिसमें अथिया के दोस्त, भाई अहान शेट्टी और माता-पिता माना और सुनील शेट्टी परफॉर्म करेंगे।

केएल राहुल और अथिया शेट्टी का न्यू ईयर सेलिब्रेशन
पहले भी छुट्टियों पर साथ रह चुके केएल राहुल और अथिया अपने दोस्तों के साथ दुबई में न्यू ईयर सेलिब्रेट करते नजर आए। दिग्गज क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर पार्टी की तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने अथिया के साथ एक मस्ती भरी तस्वीर भी शेयर की। वह एक काले रंग की साटन की पोशाक में बहुत खूबसूरत लग रही थी, जबकि उसने एक काले रंग का सूट चुना था। अहान और उनकी प्रेमिका तानिया श्रॉफ इस जोड़ी में शामिल हुए। तस्वीरों से पता चलता है कि उनकी पार्टी सभी चीजों में ग्लैमरस लग रही थी।