Entertainment News: वायरल हुआ सॉन्ग ‘जाड़ा के रजाई’ भोजपुरी एक्टर के गाने ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा !

 | 
ss

धीरे-धीरे ठंड ने अपना कहर दिखाना शुरू कर दिया है और इस कड़ाके की सर्दी की वजह से लोगों का बुरा हाल है और रजाई से पैर निकालना भी मुश्किल हो रहा है ऐसे में लोगों की ठंड को दूर भगाने के लिए भोजपुरी एक्टर और सिंगर नीलकमल सिंह का एक नया गाना आया है। ये नीलकमल सिंह का नया गाना आते ही धमाल मचाता दिख रहा है। इस कड़ाके की ठंड में उनका वीडियो सॉन्ग जाड़ा के रजाई बहुत तेजी से वायरल हो रहा है अपने इस गाने में भोजपुरी एक्टर नीलकमल एक्ट्रेस सृष्टि उत्तराखंडी के साथ जबरदस्त रोमांस करते नजर आ रहे हैं और इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री को फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

ss
* लोगों का झाड़ा भगाया सॉन्ग जाड़ा के रजाई ने :

भोजपुरी एक्टर नीलकमल सिंह का यह नया वीडियो सॉन्ग जाड़ा के रजाई उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. अपने इस नए गाने में एक्टर नीलकमल सिंह कड़ाके की ठंड का जिक्र करते दिख रहे हैं. अपने इस नए गाने में नीलकमल एक्ट्रेस सृष्टि उत्तराखंडी के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं और इस गाने में इन दोनों के बीच शानदार लव केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने को सुनकर आप खुद को नाचने से नहीं रोक पाएंगे नीलकमल के इस नए गाने के वीडियो पर अब तक 1 मिलियन व्यूज आ चुके हैं। सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो जमकर धमाल मचा रहा है। भोजपुरी एक्टर नीलकमल के गाने जाड़ा के रजाई को अनुपमा यादव ने गाया है। लोग उनकी आवाज और इस गाने पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। इस गाने के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और म्यूजिक दिया है आर्य शर्मा ने।

ss


* नीलकमल और सृष्टि की जोड़ी हुई हिट :

एक्टर नीलकमल और एक्ट्रेस सृष्टि की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की हिट जोड़ियों में से एक मानी जाती है इन दोनों के बीच इस नए वीडियो में कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिली है इससे पहले नीलकमल और सृष्टि कई म्यूजिक वीडियोज में एक साथ काम कर चुके हैं।

जिसमें नईहरे के प्यार , मरखाह लगतारु ए साली , कमर में दिसंबर जैसे गाने शामिल है और अपने इन गानों में नीलकमल और सृष्टि की जोड़ी ने जमकर धमाल मचाया था बिल्कुल इस नए गाने की तरह।