Sanjeeda Sheikh: टीवी की 'निम्मो' ने बोल्ड वीडियो पोस्ट कर मचाया तहलका, फैंस बोले कतई कातिल

 | 
Sanjeeda Sheikh

टीवी अभिनेत्री संजीदा शेख सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं। इस बार उन्होंने काफी हॉट और बोल्ड वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें वह कातिलाना अंदाज में अदाएं बिखेरती नजर आ रही हैं। 

Sanjeeda Sheikh

सोशल मीडिया यूजर्स टीवी की निम्मो के इस बोल्ड अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं। बता दे संजीदा कुछ समय से अपने पति आमिर अली से अलग होने के कारण भी चर्चाओं में रही है। दोनों की शादी 2012 में हुई थी। इससे पहले दोनों ने मिलकर 2007 में 'नच बलिए 3' का खिताब अपने नाम किया था। इसके बाद दोनों की जोड़ी 2008 में 'क्‍या द‍िल में है' नाम के एक टीवी शो में नजर आई। शादी से इस कपल के एक बेटी हैं जिसका नाम 'आयरा' रखा हैं। 

Sanjeeda Sheikh

संजीदा ने करियर की शुरुआत 2005 में आई टीवी सीरीज ‘क्या होगा निम्मो का’ से की थी। इसके बाद वह स्टार प्लस के धारावाहिक ‘कयामत’ में दिखाई दी। फिर ‘एक हसीना थी’, ‘इश्क़ का रंग सफेद’ और 'कुमकुम भाग्य' में उन्होंने अपने अभिनय का लोहा मनवाया। अंतिम बार वह वेब शो 'काली खुही'  में परफॉर्म करती दिखाई दी थी। जिसमें उनके अलावा शबाना आजमी भी अभिनय करते हुए दिखाई दी थीं। यह OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।