Fashion Tips: साल 2023 में खूबसूरत और स्टाइलिश लुक पाने के लिए इन साड़ी लुक्स को करें ट्राई !

 | 
ss

 नए साल के शुरुआत में हर कोई चाहता है कि वह हमेशा खूबसूरत और स्टाइलिश लुक दिखे। जिसके लिए सभी लोग तरह-तरह के आउटफिट्स कैरी करते हैं। ऐसे में महिलाएं पुरुषों से काफी आगे रहती है और अपने लिए कई तरह के आउटफिट्स खरीद कर रखती है। अधिकतर महिलाओं को साड़ी पहनना बहुत पसंद होता है अगर आप भी नए साल के शुरुआत में साड़ी पहनकर खूबसूरत और स्टाइलिश लुक पाना चाहती है तो इस लेख को जरूर पढ़ें क्योंकि इस लेख के माध्यम से आपको बताएंगे ऐसे कुछ साड़ी लुक्स के बारे में जिनको आप साल 2023 में ट्राई करके खूबसूरत और स्टाइलिश लुक पा सकती हैं। आइए जानते है -


* प्लीटेड साड़ी :

ss

साल 2023 में खूबसूरत और स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप प्लीटेड साड़ी कैरी कर सकती है। साड़ी लुक के लिए आप दीपिका पादुकोण के इस लोक से टिप्स ले सकती है। अपने इस लुक में दीपिका पादुकोण ने इस साड़ी के साथ हाई नेक ब्राइट ब्लाउज कैरी किया है। अपनी लोको दीपिका पादुकोण ने इयररिंग्स और स्टेटमेंट रिंग्स के साथ कंप्लीट किया है।

 
* शीर साड़ी :

ss

साड़ी लुक में खूबसूरत लोग पाने के लिए आप साल 2023 में शीर साड़ी को भी ट्राई कर सकती है। इसके लिए आप कियारा आडवाणी के इस साड़ी लुक को भी रीक्रिएट कर सकती है। अपने इस लुक में कियारा ने ब्लैक कलर की शीर साड़ी कैरी की हुई है। और इसके साथ कियारा ने स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया है। अपने लुक को कियारा ने स्टेटमेंट नेकलेस और बिंदी के साथ कंप्लीट किया है। 

* चिकनकारी साड़ी :

11

चिकनकारी साड़ी भी साड़ी में खूबसूरत लोग पाने के लिए बेस्ट विकल्प होती है। इस चिकनकारी साड़ी के लिए आप कियारा आडवाणी के इस लोक से टिप्स ले सकती है अपने इस लुक में कियारा आडवाणी ने वाइट कलर की चिकनकारी साड़ी के रिकी है जिस पर मोदी का काम किया गया है। चिकनकारी साड़ी में कियारा आडवाणी ने अपने लुक को काली बिंदी और स्ट्रेट वालों के साथ कंप्लीट किया है।


* रफल साड़ी :

साल 2023 में साड़ी कैरी करके खूबसूरत लुक पाने के लिए आप रफल साड़ी लुक ट्राई कर सकते हैं। इसके लिए आप अनन्या पांडे के इस लुक से टिप्स ले सकती हैं। अपने इस लुक में अनन्या पांडे ने ऑर्गेंजा फैब्रिक वाली साड़ी कैरी की है। जो उन पर काफी जच रही है। इस लोक में अनन्य पांडे ने अपनी इस साड़ी के साथ स्लीवलैस ब्लाउज कैरी किया है।