Skin Care Tips: तमन्ना भाटिया की तरह ग्लोइंग त्वचा पाने के लिए इस होममेड स्क्रब का करें इस्तेमाल !

 | 
sss

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के बारे में आप सभी अच्छी तरह जानते होंगे तमन्ना भाटिया अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है और करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती है। हर साल तमन्ना भाटिया की सुपरहिट फिल्में के जरिए तारीफ बटोरती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर वोग इंडिया ने तमन्ना का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में तमन्ना भाटिया ने अपनी ब्यूटी सीक्रेट्स को अपने फैंस के साथ शेयर किया है। आज के इस लेख के माध्यम से आपको बताते हैं कि अगर आप भी तमन्ना भाटिया की तरह ग्लोइंग त्वचा पाना चाहती है तो किस तरह से अपनी त्वचा का ध्यान रखें। 

ss
* तमन्ना भाटिया घर में बनाती है स्क्रब :

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया बताती है कि स्किन केयर के लिए वह स्क्रब अपने घर पर ही तैयार करती है और उन्होंने यह स्क्रब बनाने का तरीका अपनी मां से सीखा है। इस स्क्रब को तैयार करना बहुत ही आसान है। इस स्क्रब के इस्तेमाल से डेड स्किन सेल्स को दूर करने में मदद मिलती है। 


* इस तरह तैयार करें तमन्ना भाटिया की तरह होममेड स्क्रब :

तमन्ना भाटिया की तरह घर पर स्क्रब तैयार करने के लिए आपको इन तीन चीजों की जरूरत होगी। शहद , चंदन और कॉफी। स्क्रब तैयार करने के लिए आप सबसे पहले एक कटोरी में इन चीजों चीजों को अच्छी तरह मिक्स कर ले। जब ये पेस्ट अच्छी तरह तैयार हो जाए तो इसे अपने चेहरे पर हल्के हाथों से लगाते हुए मले। और 10 मिनट के लिए लगा हुआ छोड़ दें। इसके बाद धीरे-धीरे अपने हाथों से छुड़ाए और आखरी में साफ पानी से अपने चेहरे को धोले। इसके इस्तेमाल से आपके चेहरे पर ग्लो आने लगेगा।

sss
* स्किन केयर में केमिकल युक्त प्रोडक्ट का ना करें इस्तेमाल :

वर्तमान समय में देखा जाता है कि बाजार में स्किन केयर के लिए कई तरह के केमिकल युक्त महंगे स्क्रब मिलते हैं। कई बार देखा जाता है कि चेहरे पर इन केमिकल युक्त स्क्रब को लगाने की वजह से फायदे की जगह नुकसान हो जाते हैं जिसकी वजह से हमारी त्वचा बेजान सी नजर आने लगती है इसलिए बेहतर है कि आपकी स्किन केयर के लिए हमेशा प्राकृतिक चीजों का इस्तेमाल करें।