राजस्थान में कांग्रेस सरकार व अडाणी समूह के बीच के घनिष्ठ संबंधों का खुलासा होने पर Rajendra Rathore ने कसा तंज

 | 
Rajendra Rathore

जयपुर। केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन द्वारा राजस्थान में कांग्रेस सरकार व अडाणी समूह के बीच के घनिष्ठ संबंधों का खुलासा किए जाने के बाद उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने गहलोत सरकार पर निशाना साधा है।

इस संबंध में उन्होंने आज ट्वीट किया कि केंद्रीय वित्त मंत्री श्रीमती @nsitharaman जी ने सदन में राजस्थान में कांग्रेस सरकार व अडाणी समूह के बीच के घनिष्ठ संबंधों का सच देश के सामने रखा है। मैंने पूर्व में भी कई बार अडाणी समूह के साथ MOU को लेकर कांग्रेस के अडाणी प्रेम को उजागर किया है। 

गहलोत सरकार ने सोलर पावर प्रोजेक्ट के लिए जैसलमेर में 2397 हैक्टेयर राजकीय भूमि अडानी रिन्यूवेबल एनर्जी होल्डिंग कंपनी को देने का निर्णय लिया। वहीं अडाणी समूह को सिंगल टेंडर के माध्यम से 1042 करोड़ की लागत से 5.79 मीट्रिक टन कोयला इंडोनेशिया से आयात करने का भी कार्य सौंपा।

मोदी सरकार पर उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने का मनगढ़त आरोप लगाने वाली कांग्रेस खुद अपने युवराज राहुल गांधी की दलीलों को दरकिनार करते हुए राजस्थान में अडानी समूह को बुला-बुला कर बड़े-बड़े प्रोजेक्ट सौंप रही है। कांग्रेस का उद्योगपतियों के साथ..... यह रिश्ता क्या कहलाता है ?