कोहली और रोहित के कारण BCCI ने भारतीय टीम को दे डाली ये चेतावनी

 | 
virat with rohit

खेल डेस्क। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम इस समय लंदन में पसीना बहा रही है। टीम इंडिया को एक जुलाई से बर्मिंघम के एजबस्टन में इंग्लैंड के खिलाफ बहुप्रतीक्षित पुनर्निर्धारित टेस्ट मैच खेलना है। इसी बीच पूर्व कप्तान विराट कोहली और मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा की गलती के कारण भारतीय क्रिकेट कंट्रोल ने पूरी टीम को ही चेतावनी दे डाली है। 

virat

विराट कोहली और रोहित शर्मा की बिना मास्क पहने प्रशंसकों के साथ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।  खबरों के अनुसार, अभी इंग्लैंड में कोरोना की स्थिति बहुत खराब नहीं है, लेकिन बीसीसीआई पिछले साल की गलतियों को दोहराने के मूड में नहीं है। इसी कारण अब भारतीय बोर्ड की ओर से खिलाडिय़ों को प्रशंसकों से मिलने और बिना मास्क पहने बाहर निकलने को लेकर चेतावनी दी है।

BCCI ने जारी किया घरेलू क्रिकेट के लिए नया कार्यक्रम, इस दिन से होगा रणजी ट्रॉफी का आयोजन

गौरतलब है कि पिछले साल इंग्लैंड के दौरे पर भारतीय टीम के कुछ सदस्यों ने एक पुस्तक लॉन्च कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। बाद में टीम इंडिया के फिजियो कोरोना संक्रमित पाए गए थे। कोरोना संक्रमण के कारण ही इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैच की सीरीज का अन्तिम मैच स्थगित कर दिया गया था, जो अब एक जुलाई से खेला जाना है। इसी कारण अब बीसीसीआई की ओर से सभी खिलाडिय़ों को कोरोना नियमों के प्रति सावधान रहने और भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर जाने से बचने की चेतावनी दी गई है।