अलवर में गुरुद्वारे के पूर्व ग्रंथी से बर्बरतापूर्ण मारपीट कर केश काटने की घटना शर्मनाक : Rajendra Rathore

 | 
अलवर जिले में लूट की वारदात को लेकर भाजपा नेता Rajendra Rathore ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात

जयपुर। उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने अलवर में गुरुद्वारे के पूर्व ग्रंथी से बर्बरतापूर्ण मारपीट कर केश काटने की घटना को शर्मनाक बताया है। इस संबंध में उन्होंने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है। 

उन्होंने ट्वीट किया कि कांग्रेस के जंगलराज में भरतपुर में साधु के आत्मदाह की घटना की स्याही सूखी ही नहीं थी कि अब अलवर में गुरुद्वारे के पूर्व ग्रंथी से बर्बरतापूर्ण मारपीट कर केश काटने की घटना शर्मनाक है। प्रदेश की औद्योगिक राजधानी के नाम से विख्यात अलवर जिला अब दुर्दांत अपराधियों की राजधानी बन गया है।

इससे पहले उन्होंने उन्होंने प्रदेश के कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधा था। उन्होंने ट्वीट किया था कि नेशनल हेराल्ड केस में ईडी में सोनिया गांधी की पेशी पर बौखलाई कांग्रेस का सत्याग्रह के नाम पर देश के कानून व संस्थाओं के खिलाफ प्रदर्शन दुर्भाग्यपूर्ण है। मुख्यमंत्री दिल्ली दरबार में हाजिरी लगा रहे हैं व पीसीसी नेता जयपुर में प्रदर्शन कर रहे हैं। जब भ्रष्टाचार नहीं किया तो डर कैसा ?

गहलोत सरकार के शासन में 17 रुपये प्रति यूनिट तक की महंगी दरों पर बिजली खरीदकर जमकर चांदी कूटने का ही नतीजा है कि एक बार फिर 24 पैसे प्रति यूनिट फ्यूल सरचार्ज के माध्यम से प्रदेश के 1 करोड़ 30 लाख विद्युत उपभोक्ताओं को 350 करोड़ रुपये का जोरदार करंट लगने वाला है।