Rajasthan में अपनी पार्टी को लॉन्च करेंगे असदुद्दीन ओवैसी, प्रदेश के मुस्लिम विधायकों को बताया शो-पीस

 | 
Owaisi

इंटरनेट डेस्क। असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुसलमीन अब राजस्थान में भी अपना संगठन तैयार करेगी। इस बात का ऐलान पार्टी सुप्रीमो ओवैसी ने खुद ही किया है। 

खबरों के अनुसार, ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुसलमीन के सुप्रीमों असदुद्दीन ओवैसी ने जयपुर दौरे पर कहा कि हम राजस्थान में पार्टी को लॉन्च करेंगे। उन्होंने कहा कि उनक इरादा राजस्थान में आज से डेढ-दो महीने के अंदर पार्टी की गतिविधियां शुरू करने का है। इस दौरान ओवैसी ने कहा कि राजस्थान में थर्ड फ्रंट का काफी स्कोप है। प्रदेश के लोग भाजपा-कांग्रेस दोनों से परेशान है। उनकी कोशिश माइनॉरिटी को एक राजनीतिक आवाज और राजनीतिक प्लेटफॉर्म मिले ये रहेगी। 

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुसलमीन के सुप्रीमों असदुद्दीन ओवैसी ने राजस्थान में पार्टी का लॉन्च किए जाने के संबंध में कहा कि माइनॉरिटी के साथ दलित, एसटी सहित दूसरे कास्ट से भी बातचीत की जाएगी। इस दौरान उन्होंने राजस्थान के मुस्लिम विधायकों पर निशाना साधते हुए उन्हें शो-पीस कहा है। उन्होंने कहा कि ये विधायक अंगड़ाई लेते समय ही मुंह खोलते हैं। प्रदेश में मुस्लिम माइनोरिटी की पॉलिटिकल वॉयस नहीं के बराबर है।