Birthday Special: किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है काजोल-अजय देवगन की लव स्टोरी

 | 
ajay devgan with kajol

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री काजोल आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। 5 अगस्त, 1974 को मुंबई में जन्मी काजोल ने शानदार अभिनय से बॉलीवुड में अपनी बादशाहत साबित की। उनकी गितनी आज बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में होती है। उन्होंने बॉलीवुड के स्टार अभिनेता अजय देवगन को अपना जीवनसाथी बनाया। आज हम आपको दोनों की प्रेम कहानी के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।  दोनों बॉलीवुड कलाकारों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। 

ajay with kajol

आपको जानकार हैरान होगी कि दोनों बॉलीवुड कलाकार शुरुआत में एक-दूसरे को पहले नापसंद करते थे। काजोल और अजय देवगन की पहली मुलाकात हलचल फिल्म के सेट पर हुई थी। काजोल को सेट पर बात करना और मस्ती-मजाक करना अच्छा लगता था। वहीं शांत स्वभाव के अजय देवगन को उस समय काजोल का ये स्वभाव बिल्कुल पसंद नहीं आया था। 

ajay with kajol

अजय देवगन ने इस संबंध में एक साक्षात्कार के दौरान बताया था कि पहली बार काजोल उन्हें बेहद घमंडी लगी थी। हालांकि बाद में दोनों की दोस्ती हो गई थी। बताया जाता कि एक समय काजोल किसी और के साथ रिलेशनशिप में थीं। वह रिश्ता टूटा तो बॉलीवुड की स्टार अभिनेता अजय देवगन ने ही दोस्त की तरह उन्हें संभाला था। इसके बाद से दोनों की नजदीकियां बढऩे लगी थी। बाद में 24 फरवरी को 1999 को काजोल और अजय देवगन विवाह बंधन में बंधे।