Ashok Gehlot ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा-दम घुटाने वाला माहौल है देश के अंदर

 | 
ashok gehlot

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी और केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है। इस संबंध में उन्होंने ट्वीट किया कि ये बिना इन्वॉल्वमेंट करने की जो नीति है मोदीजी की उसके कारण देश तकलीफ पा रहा है, चाहे नोटबंदी हो,किसान कानून हो, जीएसटी हो,या अभी अग्निपथ हो।

पर जो वो चाहते हैं विपक्ष समाप्त हो जाए देश से, कांग्रेस मुक्त भारत बनाएंगे,उनकी नीयत देश के सामने आ गई, अब रीजनल पार्टियों के पीछे पड़े हुए हैं। वो चाहते हैं कि पूरे मुल्क में एक पार्टी का शासन हो और वो भारतीय जनता पार्टी-आरएसएस हो, ये जो उनकी खतरनाक मंशा है, मोदीजी की है या बीजेपी की है या आरएसएस की है, मुझे कहने की आवश्यकता नहीं है, बहुत ही खतरनाक खेल देश में हो रहा है, पूरा देश चिंतित है और दम घुटाने वाला माहौल है देश के अंदर।

लोग बोल नहीं रहे हैं डर के मारे क्योंकि ईडी पहुंच जाती है, इनकम टैक्स पहुंच जाती है, सीबीआई पहुंच जाती है, तो सब लोग डरे हुए हैं, मीडिया भी डरा हुआ है... तमाम माहौल ऐसा बन गया है जहां खुली हवा में सांस लेने का वक्त जो है वो अभी नहीं दिख रहा है, बहुत ही चिंताजनक स्थिति है।